भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल 22 दिसंबर को अपने मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। युजवेंद्र को प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और YouTuber धनश्री वर्मा की पत्नी के रूप में चुना गया है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। युजवेंद्र की पत्नी धनश्री भी इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय हैं। उन्होंने हाल ही में अपने हनीमून की एक तस्वीर साझा की है जो चर्चा का विषय बन गया है। चहल और धनश्री दुबई में अपना हनीमून मना रहे हैं।

हैरानी की बात यह है कि इस दौरान चहल के साथ एक नहीं बल्कि 2-2 युवतियां थीं। एक उनकी पत्नी धनश्री और दूसरी युवती है। चहल और 2 युवतियों के साथ यह तस्वीर धनश्री ने खुद अपने इंस्टा पर शेयर की है। प्रशंसक सोच रहे हैं कि तस्वीर में तीसरी युवा महिला कौन है और युगल के साथ हनीमून पर भी है। बता दें कि चहल और धनश्री के साथ नजर आने वाली लड़की का नाम गजाला खान है। ग़ज़ाला की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के अनुसार, वह एक शादी स्टाइलिस्ट, डिजाइनर और फैशन कोरियोग्राफर है।

यह तस्वीर दुबई के सीजर ब्लू वाटर की है। इस बीच, ग़ज़ल खान ने नीली पोशाक और काला चश्मा पहन रखा है। तो जब धनश्री की बात आती है, तो वह जानवरों के प्रिंट के साथ एक छोटी पोशाक में बहुत सुंदर दिख रही है। हाथ में चुड़ैल और गले में मेंहदी और मंगलसूत्र नवविवाहित दुल्हन जैसा लुक दे रहा है।

चहल और धनश्री की सगाई 8 अगस्त को परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई। इस बात की जानकारी उन्हें इंस्टाग्राम पर दी गई। धनश्री एक डांसर और कोरियोग्राफर हैं। उनका डांसिंग वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

Related News