रविवार सुबह एआईजी अस्पताल में, 83 वर्ष के कृष्णम राजू का निधन हो गया तथा सोमवार को दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री यू वी कृष्णम राजू का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

इससे पहले राजू का पार्थिव शरीर हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित उनके घर से जुलूस में मोइनाबाद लाया गया था। उनका अंतिम संस्कार हैदराबाद के पास मोइनाबाद स्थित उनके फार्महाउस में किया गया।

केवल राजू के परिवार से अनुमति रखने वालों को ही फार्महाउस में जाने की अनुमति थी।

भतीजे प्रभास के साथ परिवार के अन्य सदस्यों, दोस्तों,जगपति बाबू. टॉलीवुड हस्तियों फैंस और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें अंतिम सम्मान दिया दिया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार, अधिकारियों ने राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार की व्यवस्था की।

दिवंगत आत्मा के सम्मान में पुलिस कर्मियों ने बंदूक की सलामी दी और हवा में गोलियां चलाईं। अंतिम संस्कार के लिए साइबराबाद पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थे।

प्रभास को अंतिम संस्कार में भावुक देखा गया। सोशल मीडिया पर कल प्रभास का फूट-फूट कर रोने का एक वीडियो वायरल हुआ था।अपने दिवंगत चाचा को अंतिम संस्कार देने के लिए अपने आवास पर पहुंचे प्रभास गमगीन थे। मेगास्टार चिरंजीवी और महेश बाबू उन्हें सांत्वना देने वहां मौजूद थे।

Related News