कंगना रनौत ने मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हाल ही में मिली जान से मारने की धमकी के खिलाफ FIR दर्ज की है। अभिनेता ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में अपनी तस्वीर के साथ हिंदी में एक लंबा नोट पोस्ट किया। तस्वीर में उनकी बहन रंगोली चंदेल और मां आशा रनौत को भी देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को याद करते हुए मैंने लिखा कि देशद्रोहियों को कभी माफ न करें या न भूलें। इस तरह की घटनाओं में देश के अंदरुनी गद्दारों का हाथ होता है। देशद्रोही एक भी मौका नहीं छोड़ते।' पैसे के लालच में और कभी पद और सत्ता के लालच में भारत माता को कलंकित करने के लिए। जयचंद और देश के अंदर देशद्रोही साजिश करके देशद्रोही ताकतों की मदद करते रहते हैं, तभी ऐसी घटनाएं होती हैं।"

वह आगे कहती हैं, "मेरे इसी पोस्ट पर मुझे लगातार विघटनकारी ताकतों से धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई ने मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं ऐसी धमकियों से नहीं डरती। मैं आतंकवादी ताकतों और उनके खिलाफ साजिश करने वालों के खिलाफ बोलती हूं और बोलती रहूंगी। चाहे नक्सली हों, निर्दोष जवानों को मार रहे हों, टुकड़े-टुकड़े गैंग हों या फिर विदेशों में बैठे आतंकवादी, जो अस्सी के दशक में पंजाब में गुरुओं की पवित्र भूमि को काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देख रहे हों।

कंगना ने आगे लोकतंत्र को हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत बताया। उन्होंने अपने पोस्ट में बाबासाहेब अम्बेडकर को याद करते हुए कहा, "नागरिकों की अखंडता, एकता और मौलिक अधिकारों की रक्षा करने और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबासाहेब अम्बेडकर के संविधान द्वारा दिया गया है। मैंने कभी भी कोई भी जाति, धर्म या समूह के बारे में अपमानजनक या घृणित कुछ भी नहीं कहा है।"


कंगना ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी अनुरोध किया कि वह पंजाब के मुख्यमंत्री को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दें। "मैं कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला हैं, आपकी सास इंदिरा गांधी जी ने आखिरी समय तक इस आतंकवाद के खिलाफ जोरदार लड़ाई लड़ी। कृपया इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और राष्ट्र विरोधी ताकतों से खतरों पर अपने पंजाब के मुख्यमंत्री को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दें। ।"

Related News