माता-पिता बनना हर कपल का सपना होता है। बीते सालों में कई सितारे पितृत्व के खूबसूरत सफर के हर पल को यादगार बनाते हुए नजर आए हैं तो वहीं कई सितारे ऐसे भी हैं जो अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। टेलीविजन अभिनेत्री युविका चौधरी ने माता-पिता बनने के दोनों के फैसले की प्रशंसा की है क्योंकि युविका चौधरी को लगता है कि मौजूदा संकट के कारण बच्चे को जन्म देना बहुत डरावना है।

एक इंटरव्यू में युविका चौधरी ने कहा, "गर्भवती होना डरावना है। मैं लोगों को गर्भवती होते देखकर हैरान हूं। मुझे आश्चर्य है कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं। गर्भवती होना, एक जगह रहना और बाहर न जाना बहुत डरावना है। स्वास्थ्य संकट के समय बच्चा होना। मैं उन लोगों को सलाम करता हूं। किश्वर मर्चेंट और सुयश जैसे मेरे अपने कुछ दोस्तों का एक बच्चा है।"



वहीं युविका चौधरी ने आगे कहा, "इस स्थिति में कितना समर्पण और मजबूत दिमाग की जरूरत है जब आप लगातार जन्म देने के लिए सुरक्षा से डरते हैं। उन लोगों को सलाम जिनके हाल ही में बच्चे हुए हैं। युविका ने यह भी कहा कि वह और प्रिंस नरूला परिवार नियोजन के बारे में भी सोचा है, लेकिन वे फिलहाल कुछ और समय लेना चाहते हैं।'' युविका ने समझाया, ''मैंने कभी अपनी शादी की योजना नहीं बनाई थी और न ही प्रिंस ने। हमारी अपनी यात्रा थी और फिर हम साथ आए। संतान होगी तो होगी। मैं यह नहीं कह सकता कि हम योजना नहीं बना रहे हैं। यह योजना बनाने में है कि लोगों को दो या तीन साल लगते हैं। आपको एक परिवार बनाना है।"

Related News