शोएब इब्राहिम, जो वर्तमान में टेलीविजन शो अजूनी में दिखाई दे रहे हैं, अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ को उनके जन्मदिन पर विशेष महसूस कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जो कि 6 अगस्त को है। बता दे की, अभिनेता ने एक आश्चर्यजनक यात्रा की योजना बनाकर खुद को बाहर कर दिया। शोएब ने अपने हालिया व्लॉग में साझा किया कि कैसे वह दीपिका की दुबई जाने की इच्छा को पूरा करने से संतुष्ट हैं, कुछ ऐसा जो उन्होंने उससे बहुत पहले किया था।

बता दे की, शूटिंग के दौरान छुट्टी लेना आसान नहीं है। और मुझे पर्याप्त पत्ते नहीं मिल रहे थे। पहले। लेकिन तपन जी किसी तरह मुझे उनके साथ जश्न मनाने के लिए तीन दिन की छुट्टी देने में कामयाब रहे। मैंने एक ही बार में टिकट बुक कर लिया। मैं आज दीपिका को दूंगा ताकि उन्हें सामान पैक करने और तैयार करने का समय मिले।"

शोएब को समय देने के लिए दीपिका और शोएब ने प्रोडक्शन हाउस का आभार जताया। दीपिका यह जानकर बेहद खुश हुईं कि शोएब ने उनकी पसंदीदा एयरलाइन की फर्स्ट क्लास टिकट बुक कर ली है। दीपिका ने बर्थडे ट्रिप पर जाने की अपनी खुशी भी साझा की और कहा कि वह खुशी से सो नहीं पा रही थी। उसने खोला कि उसने पैकिंग शुरू कर दी है और दुबई में उन सभी जगहों को साझा किया है जहां वह जाना चाहती है।

इस जोड़े ने महामारी के दौरान Youtube वीडियो बनाना शुरू कर दिया। दोनों के पास सफल चैनल हैं। दीपिका को आखिरी बार जहां ससुराल सिमर का 2 में देखा गया था, वहीं शोएब ने पिछले महीने शो अजूनी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की थी।

Related News