बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन और स्टाइल के लिए फेमस हैं. उर्वशी रौतेला अपने फैंस के दिलों में फैशन के दम पर भी राज करती हैं। उर्वशी रौतेला अपने फैशन और स्टाइल के लिए खास रूप से फेमस हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही सबसे हटकर आउटफिट कैरी करती हैं. हाल में उर्वशी ने चौंकाने वाली कीमत की गाउन कैरी की है। एक्ट्रेस के द्वारा कांस में कैरी की गई गाउन की कीमत इन दिनों चर्चा में है। इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे उर्वशी रौतेला के इस गाउन की कीमत जिसे सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से -

* आपको बता दें कि अभिनेत्री अपनी आकर्षक सफेद पोशाक में स्नो-वाइट से कम नहीं लग रही थीं. अगर आप भी इस गाउन को कैरी करने के मूड में हैं, तो पहले इसकी कीमत जान लें, जो कि आम इंसान के बजट से बाहर है। कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेना ने एंट्री की. उर्वशी की मनमोहक तस्वीरों ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हर किसी की निगाह उनकी गाउन पर जाकर टिक गई।

उर्वशी ने केट मॉस हाई ज्वैलरी लाइन के मेसिका के एक्सोटिक चार्म्स इयररिंग्स, रिंग और एक ब्रेसलेट को गाउन के साथ कैरी करके महफिल लूटी.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्यारी सी गाउन की कीमत 2 करोड़ 41 लाख रुपये है। उर्वशी रौतेला की खूबसूरत गाउन अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर के कलेक्शन से है. उनके लुक के पीछे के स्टाइलिस्ट बिलाल फकीह थे और स्टाइल आर्किटेक्ट मोहीब दहाबीह थे. इस गाउन की कीमत करोड़ों में आंकी गई है। इस कीमत से साफ है कि ये गाउन आम इंसान के बजट से एक दम बाहर है. उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था।

Related News