खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब विदेश चली गई हैं। जी हां, अभिनेत्री ने 2018 में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास से शादी की थी, जिसके बाद वह न्यूयॉर्क चली गई हैं। अभिनेत्री ने अब अपना खुद का व्यवसाय शुरू कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति के साथ न्यूयॉर्क में एक बड़ा रेस्तरां शुरू किया है।

अभिनेत्री ने इस रेस्तरां का नाम 'सोना' रखा है। अभिनेत्री ने हाल ही में ट्वीट किया कि उनके रेस्तरां की आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च की गई है। अभिनेत्री ने "न्यूयॉर्क सिटी, हमारी वेबसाइट अब लाइव है" ट्वीट करते हुए लिखा, प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद, अभिनेत्री को दुनिया भर से कई बधाई संदेश मिले हैं। आपको बता दें, अभिनेत्री ने पहले भी कई बड़े निवेश किए हैं। जहां उन्होंने बम्बल नाम से एक बड़ा डेटिंग ऐप साइन किया है और इसे भारत में लॉन्च किया है।

उन्होंने बाल उत्पादों से संबंधित एक ब्रांड भी शुरू किया है। प्रियंका चोपड़ा का यह रेस्तरां भारतीयों के लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस रेस्तरां में आपको भारत का हर खाना मिलेगा जो आप एक छोटी सी जगह में खाते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्तरां के इंटीरियर पर पूरा ध्यान दिया है।

भले ही रेस्तरां छोटा है, लेकिन उन्होंने इसकी सुंदरता और भोजन मेनू में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हालांकि यह मार्च के अंत तक शुरू होगा, सोना पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दूसरी ओर, सोने की एक झलक देखने के लिए प्रशंसकों का इंतजार अब खत्म हो गया है।

Related News