रैपर-गायक यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने हाल ही में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत शारीरिक और मानसिक शोषण का मामला दर्ज कराया था। अब, उनकी पत्नी ने कथित तौर पर रैपर से 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है, जिसमें कहा गया है कि उसके साथ जानवरों की तरह व्यवहार किया जा रहा था।

ZeeNews इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, शालिनी के वकील ने खुलासा किया कि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी कर उन्हें निर्देश दिया है कि वह नोएडा में जॉइंट प्रॉपर्टी को बेचने या उसमें किसी और को शामिल नहीं करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पत्नी शलिनी की जूलरी को भी न छूने के निर्देश दिए गए हैं।

इससे पहले, शालिनी ने कहा था कि हनी सिंह और उसके परिवार के हाथों शारीरिक, मौखिक, मानसिक और भावनात्मक शोषण की कई घटनाओं का सामना करना पड़ा था।

हनी सिंह ने 2011 में शालिनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, 2014 में ही लोगों को उनकी वैवाहिक स्थिति के बारे में पता चला। कथित तौर पर वे नहीं चाहते थे कि उसकी मैरिड लाइफ उसके फलते-फूलते करियर में आड़े आए।

बेरहमी से पीटते थे, जानवरों जैसा किया है सलूक

शालिनी के मुताबिक, इसी दौरान हनी सिंह ने बेरहमी से उसकी पिटाई की और अपना आपा खो दिया था। 2014 में पहली बार दुनिया को पता चला कि हनी सिंह शादीशुदा हैं। पति शालिनी ने याचिका में बताया है कि हनी सिंह जब सिंगर के तौर पर हिट होने लगे तो उन्‍होंने जानबूझकर शादीशुदा होने की बात सबसे छुपाई। शालिनी के मुताबिक, जब उनकी शादी की तस्‍वीरें सामने आईं तब हनी सिंह ने उन पर ही फोटोज को लीक करने का भी आरोप लगाया।

यो यो हनी सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में अभी कोई बयान जारी नहीं किया है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, "अदालत ने शालिनी तलवार के पक्ष में अंतरिम आदेश भी पारित किया है, जिसमें हनी सिंह को उसकी संयुक्त स्वामित्व वाली संपत्ति आदि का निपटान करने से रोक दिया गया है।"

शालिनी ने उन पर ये भी आरोप लगाएं

शालिनी का दावा है कि उनके पति के कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्‍स संबंध हैं। इस बारे में जब उन्‍होंने हनी सिंह से सवाल किया किया था तो उन्‍होंने कथ‍ित तौर पर गालियां देते हुए शालिनी पर बोतल फेंक मारा था। इस पूरे मामले में अभी तक हनी सिंह की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। शालिनी ने ये भी दावा किया है कि रैपर के 'ब्राउन रंग दे' की शूटिंग के दौरान, वह अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ भी यौन संबंध थे।

Related News