खूबसूरत मलाइका अरोड़ा अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी भी पीछे नहीं रहती हैं। वह एक स्टाइल आइकन और फिटनेस एंथुजिएस्ट है जो खुद को फिट रखना जानती हैं। वह अपने सिजलिंग हॉट जिम आउटफिट से अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं।

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा को हाल ही में हाई हील्स के साथ एक सुपर सेक्सी बोल्ड ग्रीन आउटफिट पहने देखा गया था। हालांकि, जैसे ही अभिनेत्री कार से बाहर निकली, वह लड़खड़ा गई। लेकिन जल्दी ही मलाइका खुद को बैलेंस करने में कामयाब हो गईं। उसी का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। वीडियो को शेयर करते हुए पेज ने लिखा, "वो हाई हील्स।"

इस वीडियो के अपलोड होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनमें से एक ने लिखा, "और करो फैशन," जबकि दूसरे ने उल्लेख किया, "मलाइका मैम गिर जाती तो गजब बेज्जती होती।" तीसरे ने लिखा, "और ऊँची हील्स पहनो।" इस बीच, चौथे सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "बुढ़ापे में हील्स पहनेगी तो ये ही होगा।" पांचवें ने लिखा, "सस्ते नशे का असर।"

वीडियो देखो:

वरिंदर चावला द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में, मलाइका को अपने ऑउटफिट को शो करते हुए और पोज करते हुए नजर आ रही है।
डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक, मलाइका ने पहले कहा था कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें 'डीवा' के रूप में याद रखें। उन्होंने कहा, "डांस दिवा? फिटनेस? या एक फैशन दिवा? मुझे किसी भी कैटेगरी में रखो, चाहे डांस हो, फैशन हो या फिटनेस। मैं सिर्फ डीवा के रूप में जाना जाना चाहती हूं।"

Related News