क्या आप सुपरनैचुरल थ्रिलर के प्रशंसक हैं? नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्रेया धनवंतरी अपनी अगली फिल्म अदभुत से आपको मदहोश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बुधवार को, अभिनेताओं ने एक टीज़र साझा किया जिसमें फिल्म की थीम पेश की गई।

वीडियो की शुरुआत नवाजुद्दीन की आवाज से होती है जो श्रेया और रोहन मेहरा से पूछते हैं कि क्या वे कुछ देख पा रहे हैं। जब श्रेया कहती है कि वह नहीं कर सकती, तो वह लाइट ऑन करता है और वही सवाल पूछता है। वह बताते हैं कि अगर आप कुछ नहीं देख पा रहे हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह मौजूद नहीं है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन अपने सबसे शानदार अंदाज में हैं क्योंकि वह अपने संवाद और भावों से माहौल बनाते हैं।

निर्माता-निर्देशक सब्बीर खान ने कहा कि वह अदभुत में काम करने के लिए उत्साहित हैं। निकम्मा के बाद, यह सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित दूसरी फिल्म है। जब सिनेमाई अनुभवों और रचनात्मक निर्देशन की बात आती है तो हम हमेशा एक ही पृष्ठ पर लगते हैं और हम इस कहानी के बारे में समान रूप से उत्साहित हैं जो नवाजुद्दीन, डायना, श्रेया और रोहन जैसे पावरहाउस कलाकारों की टुकड़ी को एक साथ लाता है। हमें उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को बड़े पैमाने पर जोड़ेगी, ”खान ने एक बयान में कहा।

अदभुत में डायना पेंटी भी हैं, जिन्हें आखिरी बार शिद्दत में देखा गया था। टीज़र को साझा करते हुए डायना ने लिखा, "#अद्भुत एक अलौकिक थ्रिलर है जो निश्चित रूप से आपको ठंडक देगी! वास्तव में आगे देख रहा हूं ... ऐसा कुछ है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है। इंतजार नहीं कर सकता।"

नवाजुद्दीन ने एक ट्वीट में कहा कि वह इस परियोजना की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। “#ADBHUT यात्रा शुरू होती है! निर्देशक @ sabbir24x7 के साथ इस तरह के चरित्र की खोज करना एक रोमांचक प्रक्रिया होगी, ”नवाजुद्दीन ने ट्वीट किया। श्रेया ने कहा कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी और रोहन मेहरा के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। “@ sabbir24x7 निर्देशन #Adbhut, एक अलौकिक थ्रिलर के साथ 2022 की सबसे डरावनी फिल्मों में से एक के लिए तैयार हो जाओ। @Nawazuddin_S @DianaPenty और @rohanvmehra के साथ काम करने के लिए रोमांचित, ”उसने ट्विटर के माध्यम से उल्लेख किया।

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित अदभुत को 2022 में सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा वितरित किया जाएगा। फिल्म अक्टूबर 2021 में भारत में उत्पादन में जाती है।

Related News