बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस में से एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक कहा जाता है। अनुष्का शर्मा की खूबसूरती प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ती ही जा रही है। अनुष्का अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिम से लेकर वेकेशन तक की अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभी अनुष्का विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका गई हुई हैं, वहां से जिम की तस्वीर शेयर करने के बाद अब अनुष्का ने बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनका ग्लो साफ नजर आ रहा है. फोटो में अनुष्का ब्लैक रफल्ड टॉप पहने लोगों को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वामिका आपकी तरह खूबसूरत होंगी हमेशा की तरह अनुष्का की भी इन फोटोज पर फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया है. अनुष्का भले ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, मगर अपनी बेटी वामिका की तस्वीरें कभी शेयर नहीं करतीं।

विराट ने भी पैपराजी को वामिका की तस्वीर लेने से मना कर दिया था। देख फैन ने अनुष्का की फोटोज पर कमेंट किया कि वामिका की खूबसूरती का अंदाजा आपको देखकर ही लग जाएगा.

वामिका को देखने के लिए फैन्स वाकई बेताब हैं. एक बार जब विराट कोहली से पूछा गया कि वे वामिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर क्यों नहीं शेयर करते हैं तो उन्होंने कहा, "हम दोनों ने फैसला किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे जब तक कि वह खुद सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में नहीं जान लेती।

Related News