सबसे लोकप्रिय टीवी सितारों में से एक, निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन सेंस और अपनी हॉट तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए जानी जाती हैं। निया अक्सर अपनी सोशल मीडिया तस्वीरों और वीडियो के लिए सुर्खियां बटोरती हैं, जो काफी वायरल भी होते हैं।

हालांकि, उन्हें अक्सर उनके आउटफिट चॉइस के लिए भी ट्रोल किया जाता रहा है। हाल ही में, जब निया शर्मा ने रिस्क ब्लाउज़ के साथ लहंगा पहने अपनी एक जबर्दस्त हॉट और बोल्ड फोटो शेयर की लेकिन नेटिजन्स को उनका ये लुक पसंद नहीं आया।

जैसे ही निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर की, वह कुछ इंटरनेट यूजर्स के रडार पर आ गई, जिन्होंने उन्हें उनकी पसंद की ड्रेस के लिए ट्रोल किया। खासतौर पर निया के ब्लाउज पर ट्रोलर्स का ध्यान गया। फोटो में निया टाइट-फिटिंग कोल्ड शोल्डर ब्लाउज पहने नजर आ रही हैं जो बेहद ही रिवीलिंग था।

फोटो में निया अपनी एसेट्स फ्लॉन्ट करती और अपने कर्व्स दिखाती नजर आ रही हैं जो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "बहन तुम पूरा उतार ना इतना सा छुपाने का क्या मतलब।" एक अन्य ने लिखा “ये बहुत ज्यादा हो गया,” वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "क्या दर्जी ने सही नाप नहीं लिया?"

यहां देखिए निया की फोटो:

स्टार प्लस के शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में मानवी चौधरी की भूमिका निभाने के बाद निया का करियर आसमान छू गया। वह ज़ी टीवी के 'जमाई राजा' में रोशनी पटेल की भूमिका निभा रही हैं। कलर्स टीवी की थ्रिलर 'इश्क में मरजावां' में आरोही कश्यप और कलर्स टीवी की अलौकिक प्रतिशोध श्रृंखला 'नागिन: भाग्य का जहरीला खेल' में नागिन बृंदा जैसे प्रदर्शनों के साथ, उन्होंने खुद को एक बड़ी और लोकप्रिय कलाकार के रूप में स्थापित किया।

Related News