नई दिल्ली: रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ रही है, रिया चक्रवर्ती जब एनसीबी दफ्तर पहुंचीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा, अब रिया चक्रवर्ती की आज की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो के वायरल होने की कुछ खास वजह भी है।

रिया चक्रवर्ती की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...' इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह काफी कुछ कह जाते हैं,इस तरह उनकी यह टीशर्ट की फोटो खूब देखी जा रही हैं।

रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ चल रही है, वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है, लेकिन अब केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। सुत्रों की मानें तो NCB आज रिया चक्रवर्ती को जेल में शिफ्ट करेगी. वहीं, आज ही रिया चक्रवर्ती सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल कर सकती हैं। बता दें, रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने, सुशांत को ड्रग्स देने सहित कई गंभीर आरोप लगे हैं।

Related News