अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और अजय देवगन अभिनीत सूर्यवंशी 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। महामारी के कारण सूर्यवंशी को दो बार टाला जा चुका है और अब इसे दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। एक अवसर पर, तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने फिल्म के बारे में बात की और इसकी सफलता पर क्रू की सराहना की। रोहित शेट्टी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया। अल्लू ने अपने संबोधन में कहा, "मैं संपूर्ण दक्षिण भारत से सूर्यवंशी के पूरे दल को शुभकामनाएं देता हूं।" मुझे पूरी उम्मीद है कि आप लोगों को सिनेमाघरों में वापस ला सकते हैं, और हर कोई इस आनंद का आनंद लेने के लिए सिनेमा में लौट आएगा।"

रोहित ने वीडियो पोस्ट करते हुए चिल्लाने के लिए अल्लू अर्जुन की तारीफ की। रोहित ने कैप्शन में कहा, "जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है, यह मेरी फिल्म नहीं है, यह हमारी फिल्म है।" आपके समर्थन और स्नेह के लिए धन्यवाद मेरे भाई। मैं आपको पुष्पा के साथ शुभकामनाएं देता हूं; आप सुपरस्टार हैं। वापस। मुझे विश्वास है कि यह हम सभी के लिए मार्ग प्रशस्त करेगा।" आलिम हाकिम ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजीस का जिक्र किया।



सूर्यवंशी का नवीनतम रोमांटिक गीत, 'मेरे यारा', फिल्म के रचनाकारों द्वारा अभी प्रकाशित किया गया था। अक्षय ने पूर्वावलोकन के बगल में कहा, "जब उसकी एक मुस्कराहट आपको मुस्कुराती है ... खजाना चलो #मेरेयारा के साथ रोमांस करें, कल गाना होगा।" नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने गीत गाया, और कौशिक-गुड्डू और आकाश ने संगीत बनाया। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं।

Related News