सुशांत सिंह मौत मामले से जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने शुक्रवार को एक्‍टर रकुलप्रीत सिंह से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। रकुलप्रीत ने पूछताछ में ड्रग चैट का सारा ठीकरा रिया के सिर पर फोड़ा है।रकुलप्रीत ने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कुबूल की, लेकिन साथ ही यह भी कहा क‍ि चैट में जिस ड्रग्‍स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे और उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है।

रकुल ने कहा कि रिया उनके घर में ड्रग्स छोड़कर चली गई थीं उसी को लेकर दोनों के बीच बात हुई थी। रकुल ने यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है और ना ही वह किसी ड्रग पेडलर को जानती हैं। कुल मिलाकर रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में रिया चक्रवर्ती को ही कसूरवार ठहराया है।

एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने क्ष‍ितिज प्रसाद का भी नाम लिया है। आपको बता दें कि क्ष‍ितिज धर्मा प्रोडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर हैं, जिनसे शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ की है। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि रकुलप्रीत सिंह ने 4 सिलेब्रिटीज का नाम लिए हैं, जिनको क्ष‍ितिज प्रसाद कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करते थे।

Related News