17 साल पहले फराह खान ने पहली बार निर्देशन की कुर्सी संभाली थी और मुख्य भूमिका में शाहरुख खान अभिनीत प्रशंसक पसंदीदा मैं हूं ना का निर्देशन किया था। जबकि शाहरुख और फराह दोनों अपने करियर में आगे बढ़ चुके हैं, ऐसा लगता है कि वे अभी भी उन मैं हूं ना दिनों के बारे में याद कर रहे हैं।

फराह ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान की मैं हूं ना के लोकप्रिय टाइटल ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए रील शेयर की। फराह भी वीडियो में दिखाई देती हैं क्योंकि SRK उनके क्लासिक पोज़ में हैं। कोरियोग्राफर-निर्देशक ने वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, "मेरे सबसे पसंदीदा के साथ .. एक और केवल @iamsrk ️ आप जैसा नंबर 1 है .. #mainhoonna #farahkefundays।"

फराह और शाहरुख के इस गेम की तारीफ करने से बॉलीवुड हस्तियां पीछे नहीं हटीं। रणवीर सिंह दिल इमोजी का एक गुच्छा साझा किया और लिखा, "ohhhhhhhhhhhh दिल पिगलो !!!" रितेश देशमुख ने टिप्पणी की, "ऑल टाइम फेवरेट।" पुनीत मल्होत्रा ​​ने साझा किया, "सुपरबीबी????????????????????????"

2004 की फिल्म मैं हूं ना में जायद खान, सुनील शेट्टी, सुष्मिता सेन और अमृता राव ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया। यह एक निर्देशक के रूप में फराह खान की पहली फिल्म थी और साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई।

हाल ही में, फराह ने ऋतिक रोशन के साथ एक वीडियो भी बनाया था क्योंकि उन्होंने कहो ना प्यार है के "एक पल का जीना" में एक पैर हिलाया था।

फराह खान ने आखिरी बार 2014 की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का निर्देशन किया था जिसमें दीपिका पादुकोण, सोनू सूद के साथ शाहरुख खान भी थे।

शाहरुख खान आखिरी बार 2018 की जीरो में नजर आए थे। वह वर्तमान में वाईआरएफ के पठान पर काम कर रहे हैं और जबकि फिल्म की आधिकारिक तौर पर निर्माताओं द्वारा घोषणा की जानी बाकी है, यह 2022 में रिलीज होने की अफवाह है। पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसे वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है।

Related News