बिग बॉस सीजन 13 में काफी अधिक ड्रामा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस से अब अरहान बाहर हो चुके हैं और इसके बाद रश्मि को असीम का साथ मिला।

शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादीशुदा होने और एक बच्चा होने का सच जानकर सब हैरान रह गए। तब भी उन्होंने खुद इस बात का खुलासा नहीं किया। इस बात को सलमान खान सबके सामने लेकर आए।

इसके बाद अरहान को शो से बाहर कर दिया गया लेकिन अब भी उनका शो में जिक्र होता है। वो इस कारण क्योकिं पहले वो रश्मि से उनके घर की चाबी मांग रहे थे और बाद में सलमान खान को लेकर वे चर्चा में रहे।

कृति के लेटेस्ट फोटोशूट से इंस्पायर्ड होकर लड़कियों ने बुटीक में लगाई लम्बी लाइन

बिग बॉस से जब भी कोई कंटेस्टेंट से निकलता है तो सलमान खान से उससे मुलाकात करते हैं। लेकिन अरहान के बाहर होने पर उन्होंने उस से मिलने से मना कर दिया इसका कारण ये था कि सलमान को घर में उनके द्वारा सच छुपाने की बात पसंद नहीं आई।

पत्नी और बच्चे के साथ ही अरहान पर आरोप लगाए गए कि वह अनुपस्थिति के दौरान रश्मि की संपत्ति का लाभ उठाता रहा है। लेकिन अरहान ने इन आरोपों को मानने से इनकार कर दिया है।

मलंग के ट्रेलर में ग्रीन गाउन में बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आई दिशा पटानी, देखें तस्वीरें

शो से निकलने के बाद भी उन्होंने फिर से रश्मि देसाई के घर की चाबियां मांगी लेकिन बिग बॉस के प्रोडक्शन हाउस ने घर की चाबियां देने से मना कर दिया।

Related News