हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र अपने को-स्टार और दूसरे वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने के मेहमान बने। इस शो को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे जज करते हैं। शो में एक ऐसा लम्हा आया, जब धर्मेंद्र ने एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर उसे 51 रुपये का शगुन दिया, मगर 51 रुपये ही क्यों? इसके पीछे दिलचस्प वजह भी धर्मेंद्र ने बतायी।

पल्लवी टोल्ये नाम की कंटेस्टेंट ने शत्रुघ्न सिन्हा की आइकॉनिक फ़िल्म कालीचरण के गाने जा रे जा ओ हरजाई पर बेहतरीन डांस किया, जिसने दोनों वेटरन कलाकारों को प्रभावित किया। पल्लवी की परफॉर्मेंस पर शत्रुघ्न ने कहा कि आपने वाकई साबित कर दिया है कि डांस की कोई उम्र नहीं होती।

वहीं, धर्मेंद्र ने पल्लवी को 51 रुपये शगुन के रूप में दिये और इसके पीछे वजह का खुलासा करते हुए कहा- मेरी डेब्यू फ़िल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे थे। मुझे फ़िल्म साइन करने के लिए बुलाया गया। तीन केबिन थे। मैं बीच वाले केबिन मैं सुन रहा था कि क्या देंगे यार? तीन को-प्रोड्यूसर थे। 17-17 रुपये निकालकर 51 रुपये मुझे दिये। मैं 51 को लकी समझता हूं। जब इन सबने आपका ज़िक्र किया तो मेरा जी चाहा कि आपको शगुन दूं। धर्मेंद्र का यह एलान सुनकर पल्लवी भी चौंक जाती हैं।

Related News