बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला विवादित शो बिग बॉस शुरूआत से सुर्खियों में बना हुआ है। शो के कंटेस्टेंट के बारे में बहुत सारी खबरें सामने आती रहती है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे है शो की एक कंटेस्टेंट के बारे में जिसे फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने किसी वजह से फिल्म करने से इंकार कर दिया था। तो चलिए आपको बताते है इसके बारे में



हम बात कर रहे है बिग बॉस की कंटेस्ट दीपिका कक्कड़ की। दीपिक से खुद बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने बहुत सारी फिल्में ठुकरा दी क्योंकि वो बोल्ड सीन देने में कम्फटेबल महसूस नहीं कर पाई। इतना ही अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने घर में इस बात का भी खुलासा किया था कि उन्होंने खुद का कास्टिंग कोच का शिकार होने से खुद को बचाया था।



आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में दीपिका कक्कड़ ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। जिन्होंने 10 साल के बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी की है।

दीपिका वर्तमान में अपने टीवी शो से काफी खुश है। कुछ समय पहले ही दीपिका ने अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी कर ली और दोनों काफी खुश है।

Related News