पंचायत 2 के ओटीटी क्षेत्र पर रिलीज होने के बाद से ही जितेंद्र कुमार सुर्खियों में हैं। लोग श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेता की प्रशंसा कर रहे हैं, उन्होंने अभिषेक त्रिपाठी को पर्दे पर बहुत अच्छी तरह से चित्रित किया है।

सीरीज पंचायत 2 फुलेरा के लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव मुख्य भूमिका में हैं। जितेंद्र कुमार ने अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया जो फुलेरा पंचायत के सचिव हैं। Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने प्रति एपिसोड 50,000 रुपये चार्ज किए हैं। इसलिए उन्होंने 8 एपिसोड के लिए 4 लाख रुपये लिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जितेंद्र इससे पहले गॉन केश, चमन बहार, जादूगर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम कर चुके हैं।

पंचायत सीजन 2 ने अपनी कहानी और किरदारों से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। नेटिज़न्स अब पंचायत सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और जानना चाहते हैं कि प्रधान जी और मंजू देवी चुनाव जीतेंगे या नहीं।

फ्री प्रेस जर्नल इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, जितेंद्र कुमार ने पंचायत सीजन 3 के बारे में विवरण का खुलासा किया। जितेंद्र ने कहा, "कोई दबाव नहीं है, हालांकि पहले के सीजन की तुलना में निश्चित रूप से कई चीजों में सुधार हुआ है। फिर भी इसमें कुछ समानताएँ भी हैं। मुझे लगता है कि दर्शक सीज़न दो को भी पसंद करेंगे, इसकी दिलचस्प कहानी के कारण। ”


उन्होंने आगे कहा, “पहले सीज़न के दौरान, लोग खाली थे और उनके पास बैठकर कई सीरीज़ देखने का समय था। हमें ढेर सारा प्यार मिला तो उम्मीद है कि इस बार भी वे कुछ समय निकालेंगे। हम पंचायत सीजन तीन की भी उम्मीद कर रहे हैं।”

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब श्रृंखला पंचायत का दूसरा सीज़न शुरू में 20 मई को समाप्त होने वाला था, लेकिन एक अप्रत्याशित कदम में स्ट्रीमिंग दिग्गज ने बुधवार, 18 मई को सभी आठ एपिसोड जारी किए।

Related News