pc: tv9hindi

इस समय सबकी निगाहें देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी पर हैं, क्योंकि उनके बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां चल रही हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक आयोजित किए गए थे और शादी जुलाई में होनी है। अनंत अंबानी ने 2023 में राधिका मर्चेंट से सगाई की और सगाई के एक साल बाद प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हो रहा है। शादी से पहले की रस्मों का पहला दिन उत्साहपूर्ण रहा और दूसरे दिन की तैयारियां चल रही हैं। ईशा अंबानी की शादी की याद दिलाते हुए इस जश्न में बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. उस इवेंट के दौरान बॉलीवुड सितारे मेहमानों की सेवा करते नजर आए थे और अभिषेक बच्चन ने वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी थी.

ईशा अंबानी ने 2018 में आनंद पीरामल के साथ शादी की और शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए। शादी में कई मेहमान शामिल हुए, जिनमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की प्रमुख हस्तियां भी शामिल थीं। इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे सितारे मेहमानों को अपने हाथों से खाना परोसते नजर आए थे, जिससे प्रशंसकों ने इस प्रथा पर सवाल उठाया। अभिषेक बच्चन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से स्पष्ट किया कि यह एक परंपरा है जिसे "सज्जन घोट" के नाम से जाना जाता है, जहां दुल्हन का परिवार दूल्हे के परिवार को खाना परोसता है। अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया के बाद, स्पष्टता सामने आई, जिसमें बताया गया कि ईशा अंबानी की शादी में भोजन परोसने में सितारे सक्रिय रूप से क्यों शामिल थे।

अनंत अंबानी की शादी 12 जुलाई, 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ होने वाली है, जबकि प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में निर्धारित हैं। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे अंबानी परिवार इस खास कार्यक्रम की खुशियां मना रहा है और फिल्मी स्टाइल में इसे सेलिब्रेट कर रहा है

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News