PC: livehindustan

बॉलीवुड में कुछ अग्रणी प्रदर्शन देने से लेकर एक राजनेता के रूप में एक नई यात्रा शुरू करने तक, अभिनेत्री कंगना रनौत अपने जीवन में एक नई भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

कंगना रनौत ने बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में अपनी नई भूमिका और राजनीति में शामिल होने की अपनी योजना के बारे में खुलासा किया।


टाइम्स नाउ समिट में बातचीत के दौरान जब कंगना से पूछा गया कि क्या उनकी पहले से ही राजनीति में आने की योजना है, तो उन्होंने कहा, “फैसला हमेशा पार्टी का होता है लेकिन मैंने हमेशा बीजेपी का खुलकर समर्थन किया है, भले ही मैं पार्टी की सदस्य हूं या नहीं। मैंने हमेशा बीजेपी के लिए लड़ाई लड़ी है और भारत का समर्थन किया है।' मैंने हमेशा महसूस किया कि मेरी विचारधारा या व्यक्तित्व का स्वाभाविक संरेखण हमेशा एक तड़कता-भड़कता दक्षिणपंथी या एक गौरवशाली दक्षिणपंथी व्यक्तित्व का रहा है।

कंगना ने कहा, "एक नेता बनने के लिए लोगों को आपको देख कर ये कहना चाहिए कि 'हाँ इसे एक नेता होना चाहिए'। मुझे लगता है कि यह एक अलग तरह की भूमिका और जिम्मेदारी है।"

रविवार को कंगना को हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया। भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 16 राज्यों के लिए अपने उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की।

पार्टी ने उत्तर प्रदेश, बिहार, ओडिशा, राजस्थान, हरियाणा, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, केरल, कर्नाटक, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, मिजोरम, सिक्किम, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं।

Related News