कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हुए अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं कार्तिक आर्यन के लाखों फैंस है जो उनकी हर तस्वीर पर अपना प्यार भी बरसाते हैं।

हाल ही में कार्तिक ने एक मजेदार पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद भी आ रही है इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक्ट्रेस कृति सेनन की खाना खाते हुए एक फोटो शेयर की है और उसे शेयर करते हुए कैप्शन भी मजेदार लिखा है उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि कीर्ति ने ये तस्वीर जबरदस्ती पोस्ट करवाई है।

आप फोटो में देख सकते हैं कीर्ति और कार्तिक दोनों के आगे टेबल पर खाना रखा हुआ है और दोनों ने अपनी आंखों पर काला चश्मा पहन रखा है इस फोटो को शेयर करते हुए कहा कि अपना और रोहित का पोस्ट डालने के बाद कीर्ति ने ये पोस्ट जबरदस्ती करवाया है इस पोस्ट को बॉलीवुड सेलेब्स और फेन्स लाइक कर रहे है और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'हक बनता है उसका ,वही एक यूजर ने लिखा की 'वैसे कार्तिक भाई आप दोनों साथ में क्यूट लग रहे हैं' आपको बता दें की जल्दी कार्तिक आर्यन शहजादा में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ कृति सेनन भी है।

Related News