अंबानी एशिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक हैं, और वे अक्सर अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियों में रहते हैं। स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी, नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और ईशा अंबानी। माता-पिता ने अपने बच्चों को बेहद ही अच्छी परवरिश दी है, और जिस तरह से वे सभी अपने बंधनों और रिश्तों को संजोते हैं, वह काबिल-ए-तारीफ है।

14 अप्रैल, 2022 को आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी आलिया भट्ट के साथ अपने करीबी दोस्त रणबीर कपूर की शादी में शामिल हुए थे। मस्ती भरे इस इवेंट में इस कपल को रणबीर कपूर और अनीसा जैन के साथ पोज देते देखा गया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कहा गया था कि रणबीर कपूर व्यक्तिगत रूप से गए और अपने करीबी दोस्तों, आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी को अपनी शादी में आमंत्रित किया। रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि आकाश अंबानी ने शादी में शामिल होने के लिए अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्रा रद्द कर दी थी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के लिए, श्लोका मेहता अंबानी ने एक आइवरी कलर की साड़ी का चयन किया जिसके चारों ओर कढ़ाई का काम था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड ज्वैलरी के साथ पूरा किया था, जिसमें एक नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और एक मांग टीका शामिल था। कैमरे पर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए श्लोका बहुत सुंदर लग रही थी। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि श्लोका ने यह हार अपनी 'ननद' ईशा अंबानी से उधार लिया था। जी हाँ आपने सही पढ़ा।

अंबानी परिवार के फैनपेज में से एक ने रणबीर कपूर की शादी से श्लोका मेहता अंबानी की एक तस्वीर साझा की। हालांकि, पेज ने यह भी खुलासा किया कि श्लोका ने स्टार-स्टडेड इवेंट के लिए अपनी नंद, ईशा अंबानी का हार पहना था। आपको बता दें कि ईशा अंबानी ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में वही हार पहना था। श्लोका और ईशा का यह प्यारा बंधन उनके रिश्ते के बारे में बताता है, और हम उनकी प्यारी नानद-भाभी जोड़ी से प्यार करते हैं!

Related News