दिग्गज अभिनेत्री रेखा और कंगना रनौत एक महान बंधन साझा करते हैं। इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण रेखा ने कभी किसी को अपनी बेटी नहीं कहा लेकिन, 2019 के मराठी तारक कार्यक्रम में, रेखा ने कंगना को अपनी बेटी कहा और कहा कि अगर उनकी कोई बेटी होती तो वह कंगना की तरह होतीं।

इस कार्यक्रम में, कंगना रनौत ने एक खूबसूरत काले-सुनहरे रंग की साड़ी पहनी थी जो उन्हें अनुभवी अभिनेत्री रेखा द्वारा उपहार में दी गई थी। उन्होंने गजरा बन, अंजलि भीमराजका फाइन ज्वेल्स के एक हार और फ़िज़ी गॉब्लेट द्वारा बेजवेल्ड जूती के साथ लुक को पूरा किया था। कंगना ने कार्यक्रम में रेखा को एक विशेष पुरस्कार प्रदान किया था, और भाषण देते हुए, उमराव जान अभिनेत्री ने उनकी प्रशंसा की थी।

जब राखी ने कंगना रनौत को गिफ्ट की कांजीवरम साड़ी

रेखा ने कंगना को खूबसूरत सिल्क साड़ी गिफ्ट की थी। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को गले लगा कर बधाई भी दी। रेखा ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज से पहले उन्हें असल जिंदगी में भी झांसी की रानी कहा था।

राखी और कंगना रनौत 2019 के मराठी तारका इवेंट में नजर आईं

अक्टूबर, 2021 में, कंगना ने रेखा की 67वें जन्मदिन पर शुभकामना देने के लिए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी। थलाइवी अभिनेता ने अनुभवी अभिनेत्री को अपनी 'गॉडमदर' कहा। कंगना ने इस अवसर पर रेखा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "मेरी गॉडमदर प्यारी रेखा जी को जन्मदिन की बधाई... दया, शान और सुंदरता की प्रतिमूर्ति।"

Related News