कोण है जो बबीता जी के लिए जेठालाल के एक तरफा प्यार से परिचित नहीं है। बाबिता जी खुद आगे बढ़ती हैं और अपने जन्मदिन पर जेठालाल को बधाई देती हैं, फिर सोचें कि क्या होगा। जेठालाल मतलब ताराक मेहता के ओल्टाह चशमाह सीरियल के दिलीप जोशी अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलीप जोशी का जन्म पोरबदार के एक गुजराती परिवार में हुआ था। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। उन दोनों के दो बच्चे हैं, नियाती और रितविक जोशी। आज, लोग सोशल मीडिया पर अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

बता दे की, मेमे हाय मेमे नामक एक उपयोगकर्ता ने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू ऐप पर एक मेम साझा किया और हैप्पी बर्थडे फर्स्ट ब्रदर लिखा।

एमआईएम शोर नाम के एक उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया ऐप कू पर एक मेम साझा किया और लिखा है कि हैप्पी बर्थडे दिलिप जोशी। सिगलेश सोसाइटी नामक एक उपयोगकर्ता ने एक मेम भी साझा किया और सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा है कि हैप्पी बर्थडे किंग।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,दिलीप जोशी की शुरुआती यात्रा आसान नहीं थी। भूमिका नहीं पाने के बाद भी, उन्होंने अभिनय के लिए अपने जुनून को मरने नहीं दिया। दिलीप जोशी ने 1989 की फिल्म मेन प्यार किया में सलमान खान अभिनीत अभिनय की शुरुआत की। जिसके बाद, उन्होंने कई गुजराती नाटकों में अपनी सूक्ष्मता भी साबित कर दी। दिलीप ने शो ये दुनिया है रंगोली में भी अभिनय किया है। इसके साथ ही, वह फीर भी दिल है हिंदुस्तानी, हुम आपके हैन काउन जैसी फिल्मों में दिखाई दिए हैं।

Related News