इन दिनों सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा इटली में अपना 'बेबीमून' मना रहे हैं। दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं जो दिल जीतने वाले होते हैं. इन दोनों ने अपने ड्रीम वेकेशन की कुछ और शानदार तस्वीरों के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है. इस जोड़ी ने इसकी एक झलक देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। आप देख सकते हैं इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये कपल इन दिनों इटली के टस्कन में है और वहां से कुछ और खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा को एक खूबसूरत यात्रा की योजना बनाने के लिए धन्यवाद दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार सोनम ने लिखा, "लव यू @Anandahuja बेस्ट बेबी मून को व्यवस्थित करने के लिए धन्यवाद"। आनंद ने तब अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया और गर्भावस्था के अंतिम दिनों में प्रवेश करने के लिए उनकी प्रशंसा की और लिखा, "@sonamkapoor इतनी सुंदर गर्भवती होने के लिए! अब अंतिम खिंचाव!" सोनम अगले महीने तक खुशखबरी दे सकती हैं। मार्च के महीने में एक्ट्रेस ने अपने पहले बच्चे के आने की घोषणा की थी और अब दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

पिछले महीने, उन्होंने अपनी चौथी शादी की सालगिरह भी मनाई और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस वाइफ की कामना करते हुए, आनंद ने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं, जिनके साथ उन्होंने लिखा ".. सबसे अधिक देने वाला, निस्वार्थ, उदार व्यक्ति दुनिया। आपकी आत्मा में केवल दया और पूर्णता है। @sonamkapoor ... आप मुझे हर दिन प्रेरित करते हैं। हैप्पी एनिवर्सरी माई #एवरीडे फेनोमेनल।

Related News