इंटरनेट डेस्क| एश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित के बाद अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी मोम का पुतला लगने जा रहा है। बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम दिल्ली व लंदन में अब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी वैक्स स्टेच्यू दिखाई देगा। इससे दीपिका काफी खुश है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने फेसबुक लाइव से दी है।

दीपिका लंदन गई हुई थी और लंदन में इसकी माप देते हुए दीपिका ने कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने व्हाइट शर्ट और हाई वेस्ट लेदर पैंट पहनी हुई है। साथ ही दीपिका ने फेसबुक पर लाइव करते हुए कहा कि “इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं, जब आपके फैंस को फिल्मों से भी कुछ ज्यादा दिया जाता है तो ये बेहद खास होता है”।

इसके साथ ही दीपिका ने एक तस्वीर आईबॉल पसंद करते हुए अपलोड की है जिसका कैप्शन है “ये सब केवल डिटेल्स के लिए है”। इसी तस्वीर को रणवीर सिंह ने शेयर करते हुए कमेंट किया “अच्छे आईबॉल है”। बता दें कि दीपिका के बाद शाहिद का भी पुतला लगने की तैयारी है। पद्मावत के 2 कलाकारों का स्टेच्यू मैडम तुसाद में पहुंचने से रणवीर सिंह कहिं ना कहिं इस बात से परेशान है कि उनका नंबर कब आएगा? इससे पहले सलमान खान, शाहरूख खान, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन का भी स्टेच्यू मैडम तुसाद में लगा हुआ है।

साथ ही दीपिका विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म में नजर आले वाली है, जिसमें उनके साथ इरफान खान भी है। जैसा कि आप सभी जानते है कि इरफान खान की तबियत इन दिनों काफी खराब है और इस वक्त वे अपना इलाज लंदन में करवा रहे है। साथ ही हम आपको बता दें कि दीपिका का यह पुतला अगले साल तक तैयार हो जाएगा। इस बात से ये अभिनेत्री बेहद खुश है।

Related News