बॉलीवुड में प्यार और ब्रेकअप का सिलसिला चलता रहता है। बॉलीवुड जगत में बहुत से ऐसे कपल है, जिन्होंने अफेयर के बाद शादी की है। लेकिन आज हम जिस कपल की बात करने जा रहे है वो है शाहिद कपूर और करीना कपूर खान। एक समय पर ये दोनों बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार किया जाता था। लेकिन कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

लेकिन इन दिनों दोनों अपने अपने मैरिज लाइफ में बिजी है। लेकिन प्रफेशनल की बात करे तो करीना और शाहिद ने ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच प्रोफेशनल रिलेशनशिप कायम रहा और दोनों ने अपने ब्रेकअप के बाद दो फिल्में साथ में की जिनमें से दोनों ही सुपरहिट रहीं।

ब्रेकअप के बाद इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म जब वी मेट में दोनों को कास्ट किया था। फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने एक सीन के बारे में बात की है। मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था. लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

Related News