उर्फी जावेद हमेशा अपने ड्रेसिंग सेन्स से सभी को हैरानी में डाल देती है। ट्रोलिंग का उन पर कोई असर नहीं होता और वो निडर होकर वो सभी आउटफिट्स कैरी करती है जो करना चाहती है। सेफ्टी पिन और ट्रांसपेरेंट पैंट-ब्रालेट ऑउटफिट के बाद, उर्फी ने कपड़ों के बजाय फूलको अपने बॉडी पर ऑउटफिट के समान चिपकाया है और वीडियो भी शेयर किया है। दरअसल उर्फी ने एक नया इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया जहां वह अपने शरीर को सिर्फ फूलों से ढँकती हुई देखी जा सकती है। वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा।

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी के कामुक फैशन स्टेटमेंट की सराहना की, वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, 'ना अब बहुत हो गया अब तो अनफॉलो करना ही पडेगा। एक अन्य ने कहा, "एक दिन तुम सब दिखा दोगी दीदी।" एक तीसरे यूजर ने कहा, "मैम मैं आपकी इज्जत कर रहा हूं लेकिन इस कॉस्ट्यूम ने सारी हदें पार कर दीं। कृपया इस तरह के फैशनेबल कॉस्ट्यूम न पहनें."

समय के साथ उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वायर्ड लेकिन अनोखे फैशन स्टाइल और आउटफिट को दिखाया है। उन्हें अक्सर उनके आउटफिट विकल्पों के लिए ट्रोल किया जाता है, जिसमें बिना बटन वाली और पारदर्शी पैंट, रिप्ड जैकेट और जींस, हाई स्लिट स्कर्ट, एसिमेट्रिकल पैटर्न वाली शर्ट, प्लास्टिक ड्रेस, सेफ्टी पिन और फोटोग्राफिक ड्रेस, लेदर कट आउट ऑउटफिट और बहुत कुछ शामिल हैं।

Related News