बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक समय था जब वह बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हुआ करती थीं। उनकी खूबसूरती को जो भी देखता था, देखता ही रह जाता था। हालांकि खूबसूरती के मामले में रेखा आज भी कई हीरोइनों को मात देती हैं। इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन फिल्मों से ज्यादा रेखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड गलियारों में उनसे जुड़े कई किस्से सुनने को मिलते हैं. अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर हो या बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी, आज भी चर्चा में हैं।

रेखा अपनी पर्सनल लाइफ और अधूरे प्यार को लेकर कई बार बयान दे चुकी हैं। लेकिन एक बार रेखा ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल, यासिर उस्मान की किताब 'रेखा- कैसी पहेली जिंदगी' में एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई किस्से सामने आ चुके हैं। इसी किताब के मुताबिक रेखा ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'आप तब तक किसी पुरुष के बहुत करीब नहीं आ सकते, जब तक आप उसके साथ सेक्स नहीं करते।' उस वक्त रेखा के इस बयान की खूब चर्चा हुई थी।

कई बार बोल्ड स्टेटमेंट दिए गए हैं
हालांकि रेखा कई मौकों पर इसी तरह के बयान दे चुकी हैं। एक बार उसने कहा था कि यह महज एक संयोग है कि मैं अभी तक गर्भवती नहीं हुई हूं। इसके अलावा एक बार रेखा ने शादी से पहले सेक्स से इनकार करने वालों को hypocrites कहा था। रेखा ने कहा, 'शादी से पहले सेक्स बहुत स्वाभाविक है। और जो hypocrites कहते हैं कि एक लड़की को पहले उसके हनीमून पर ही सेक्स करना चाहिए, वे बकवास करते हैं।

आपको बता दें कि रेखा भले ही प्यार के मामले में हमेशा बोल्ड रही हों, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कभी प्यार नहीं मिला। सभी जानते हैं कि रेखा को अमिताभ बच्चन से प्यार हो गया था। वह उससे बहुत प्यार करती थी। हालांकि उस समय अमिताभ बच्चन पहले से शादीशुदा थे। उन्होंने जया से शादी की। इसके बावजूद रेखा ने किसी बात की परवाह नहीं की। लेकिन कुछ समय बाद अमिताभ ने उनसे दूरी बना ली। उसके बाद रेखा ने जल्दबाजी में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी कर ली। यह शादी एक साल भी नहीं टिकी और मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगा ली। उनके सुसाइड को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

Related News