इमरान हाशमी अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से बचाते हैं। उनकी लव लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। बता दें कि इमरान ने परवीन शाह से शादी की है। दोनों शादी से पहले कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे। इतना ही नहीं, दोनों बचपन के दोस्त थे। शादी के बंधन में बंधने से पहले इमरान को परवीन से प्यार हो गया था। हालांकि इमरान ने परवीन और अपने रिश्ते को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान असल जिंदगी में बिल्कुल उलट हैं।

वह असल जिंदगी में बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं, फिर भी उन्होंने अपने रिश्ते को अच्छी तरह से बनाए रखा है और एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति हैं। वह बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे थे जब इमरान और परवीन ने शादी कर ली। इस जोड़े ने 10 साल तक डेटिंग करने के बाद 2006 में शादी की। दोनों के रिश्ते की खास बात ये है कि इमरान ने कभी भी अपने प्रोफेशन को अपनी पर्सनल लाइफ में नहीं आने दिया और न ही परवीन ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से इमरान की प्रोफेशनल लाइफ में दखल दिया। दोनों ने अपने-अपने करियर पर ध्यान देते हुए हमेशा अपने निजी जीवन को अच्छी तरह से संभाला है।




इमरान ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। मैं एक ऑन-स्क्रीन लवर बॉय की भूमिका निभा रहा हूं, लेकिन असल जिंदगी में मैं बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हूं। परवीन से शादी करने के बाद मैंने उसे कभी कुछ भी महंगा या तोहफा नहीं दिया और न ही मैं उसे कभी कैंडल लाइट डिनर पर ले गया। 2014 में करण जौहर के शो में इमरान ने कहा था कि जब परवीन ने फिल्म मर्डर में उन्हें और मल्लिका के इंटीमेट सीन देखे तो उन्हें बहुत गुस्सा आया। परवीन उनके साथ पहली सीट पर बैठी थीं और इंटीमेट सीन देखकर उन्होंने इमरान के हाथ लग गए थे।

उसने कहा कि उसने जो किया उसने मुझे इसके लिए तैयार भी नहीं किया। मेरे हाथ पर नाखूनों के 4 निशान थे। मैं घायल हो गया था और खून बह रहा था। इसके बाद इमरान ने परवीन से डील की। बात ये है कि इमरान जब भी फिल्म में इंटीमेट सीन करते थे तो परवीन को शॉपिंग के लिए ले जाते थे। फिर वह इमरान के कार्ड पर खरीदारी करता है और खरीदारी की राशि 7 अंकों के अंत तक होती है या वह परवीन को एक महंगे बैग में उपहार देता है। परवीन की एक अलमारी महंगे बैग से भरी है।



इमरान ने कहा कि वह अपनी पत्नी को फिल्मों के बारे में बताते हैं, लेकिन दृश्यों के बारे में कोई जानकारी नहीं देते। अगर मैं उन्हें फिल्मों के बारे में बता भी दूं तो उनके पास पूरी जानकारी नहीं है। इमरान और परवीन के बेटे का जन्म 3 फरवरी 2010 को हुआ था। दोनों ने उसका नाम अयान रखा है और वह उससे बहुत प्यार करता है। दोनों की जिंदगी में सब कुछ ठीक चल रहा था और तभी इस छोटे से परिवार के भगवान ने परीक्षा दी. अयान को 4 साल की उम्र में कैंसर हो गया था। यह खबर सुनकर इमरान और परवीन दोनों टूट गए, लेकिन दोनों बेटे के लिए काफी मजबूत हो गए और दोनों ने एक-दूसरे का पूरा साथ दिया।

Related News