बॉलीवुड की दुनिया में अमिताभ बच्चन की एक अलग पहचान हैं। वे एक ऐसे अभिनेता है जो आज भी काफी उम्रदराज होने के बावजूद बॉलीवुड में सक्रिय है। इसके अलावा वो कौन बनेगा करोड़पति भी होस्ट करते हैं। लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी रूचि दिखते हैं। एक समय था जब अमिताभ बच्चन का नाम रेखा से जुड़ा था। दोनों के रिलेशन में होने की अपवाह थी। उस समय अमिताभ जया बच्चन से शादी के बंधन में बंध चुके थे।

अमिताभ और रेखा का नाम उस समय कई खबरों की हेडलाइन में था। इस कारण उनके और जया के रिश्ते में खिचाव आना शुरू हो गया था। जया को रेखा पासना नहीं थी और वो नहीं चाहती थी कि अमिताभ उनके साथ काम करें। अमिताभ ने साफ कर दिया था उनकी रेखा से सिर्फ दोस्ती है और वह जया के लिए उनके साथ अब फिल्म भी नहीं करेंगे।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जया बच्चन ने पति अमिताभ को रेखा के साथ वक्त बिताते हुए भी देख लिया था। इसके बाद वे अमिताभ से काफी गुस्सा भी हुई थी। अमिताभ बच्चन के साथ इसके बाद फिर से कुछ ऐसा हुआ जिनकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। वे रेखा के साथ फिल्म ना करने के लिए कह चुके थे लेकिन न रेखा जया बच्चन को चकमा देकर अमिताभ से मिलने पहुंच गई थी।

दरअसल, कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को आंतों में चोट आई थी और वो अस्पताल में रहे थे। तब उनसे मिलने कई लोग आते थे। जया बच्चन नहीं चाहतीं थी कि रेखा उनके पति से मिलने आए। इस कारण जया बच्चन ने टाइट और पर्सनल सिक्योरिटी का इंतजाम किया था। बावजूद इसके रेखा एक दिन सुबह तड़के सादे कपड़ों में अस्पताल पहुंच गई। खूबसूरत लिबास और मेकअप में रहने वाली रेखा को सादे लिबास में कोई पहचान नहीं पाया। वे अमिताभ को फूल दे कर और मिल कर वापस चली गई।

Related News