मैट रीव्स की बहुप्रतीक्षित डीसी फिल्म द बैटमैन की कुछ तस्वीरे ऑनलाइन सामने आई हैं। तस्वीरों ने रिडलर के नए अवतार का खुलासा किया है। रिडलर बैटमैन के प्रतिष्ठित विरोधियों में से एक है, जो सुपरहीरो और कानून प्रवर्तन को भ्रमित करने के लिए पहेलियों के घातक खेल खेलने का शौक रखते हैं।

रॉबर्ट पैटिनसन के नेतृत्व वाली फिल्म में, पॉल डानो रिडलर की भूमिका निभाते हैं। यह किरदार इससे पहले फ्रैंक गोर्शिन और जिम कैरी ने क्लासिक लाइव-एक्शन बैटमैन श्रृंखला और बैटमैन फॉरएवर में क्रमशः निभाया है।

तस्वीरें उस चरित्र को लेने का वादा करती हैं जो अद्वितीय और दिलचस्प है। कोई डोमिनोज़ मास्क या ग्रीन यूनिटर्ड नहीं है जिस पर प्रश्न चिह्न छपा हुआ है। डैनो का रिडलर नकाबपोश और चश्मा लगा हुआ है।

हालांकि, क्लासिक रिडलर की तरह, वह डीसी फैनडोम टीज़र में दिखाए गए अनुसार पहेलियों में प्रसन्न होता है।

प्रशंसक इस लुक की तुलना राशि चक्र के हत्यारे से कर रहे हैं, जो एक वास्तविक जीवन का सीरियल किलर है, जिसने 1960 और 70 के दशक में उत्तरी कैलिफोर्निया को आतंकित किया था।

ऐसी अन्य छवियां हैं जो पैटिंसन के बैटमैन को भी दिखाती हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म से जुड़े एक टाई-इन कैलेंडर से लीक हुए हैं।

बैटमैन में ज़ो क्राविट्ज़, जेफरी राइट, एंडी सर्किस, कॉलिन फैरेल और जॉन टर्टुरो भी हैं, जो बैटमैन में क्रमशः कैटवूमन, कमिश्नर गॉर्डन, अल्फ्रेड, पेंगुइन और कारमाइन फाल्कोन की सहायक भूमिकाएँ निभा रहे हैं। बैटमैन, जो एक इच्छित त्रयी में पहला पुनरावृत्ति है, 4 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी।

Related News