बॉलीवुड एक्टर्स को फिल्म में दिखाए गए जटिल किरदार के अनुसार अभिनेता या अभिनेत्री को उसमे ढलना होता है। यह सब देखने में बहुत आसान लगता है लेकिन इसके पीछे वो जी तोड़ मेहनत छिपी होती है, कड़ी मेहनत इन सितारों की न सिर्फ शारीरिक बल्कि मानसिक तौर पर भी एक्टर्स को थका देती है। ऐसा ही कुछ हुआ जाह्नवी कपूर के साथ, जो कि इन दिनों 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं।


'मिली' फिल्म में भी एक लड़की जो परिवार चलाने के लिए सुबह क्लिनिक में तो शाम को रेस्टोरेंट में काम करती है। लेकिन एक दिन अचानक फ्रीजर में बंद हो जाने से उसकी जिंदगी मानो थम सी जाती है। वह ज्यादा देर तक न तो चिल्ला कर मदद मांग सकती है, न बाहर निकल सकती है। यह सब पढ़ने-सुनने में जितना आसान लगता है, उतना होता नहीं है। जाह्नवी कपूर के लिए फिल्म में दिखाए गए इस भयानक सीन को फिल्माना किसी सदमे से कम नहीं था।

रात में आते थे डरावने सपने
जाह्नवी कपूर इसमें मिली नौडियाल नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं। ट्रेलर में दिखाए गए कई सीन में से एक जगह दिखाया गया है कि मिली फ्रीजर में बंद होने के बाद अपनी जान बचाने के लिए जूझती है। वह तड़प रही है, लेकिन कुछ कर नहीं पा रही। इस सीन के लिए शूट करना जाह्नवी के लिए काफी चैलेंजिंग और डरावना था। जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म चार नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News