बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस में आने वाले लोग शो में आने और उस सीजन के खत्म हो जाने के बाद भी सुर्खियों में बने रहते है। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके प्रिंस नारुला इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए है। बिग-बॉस सीजन 9 में शुरू हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की लव स्टोरी अब बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है।

टीवी कपल प्रिंस नरुला 12 अक्टूबर को अपनी गर्लफे्रंड और युविका चौधरी से शादी करने वाले हैं। बता दे कि दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस-9 में शुरू हुई थी। इसके लिए उन्होंने अभी हाल ही में प्री-वेडि़ंग फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटोश सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने अपनी शादी को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमें दोनों ही बहुत ही प्यारे लग रहे है। बता दे कि प्री-वेडि़ंग फोटोशूट की ये तस्वीरें प्रिंस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

दोनों अक्सर साथ में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। दोनों काफी समसय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही प्रिंस ने शादी से पहले युविका का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया था। उनकी शादी को लेकर न सिर्फ वो दोनों एक्साइटेंड हैं बल्कि इन दोनों के परिवार वाले भी बेहद खुश हैं।

Related News