अगर अब हम बॉलीवुड फिल्मों की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हैं, तो हमारे दिमाग में एक नाम आता है आलिया भट्ट। उन्होंने अपने छोटे से करियर में न केवल कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, बल्कि दर्शकों के दिल में भी एक अलग जगह बनाई है। यही वजह है कि दर्शक आलिया भट्ट के दीवाने हैं। इसलिए आज हम आपको आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पुराने समय से चर्चा में है।

"ब्रह्मास्त्र" को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और करण जौहर एक सुपरहीरो एक्शन फंतासी फिल्म के रूप में निर्मित हो रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन आपको बता दें कि इसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट के साथ शाहरुख खान भी एक कैमियो रोल में नजर आएंगे।

यह फिल्म आलिया भट्ट के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। क्योंकि इस फिल्म में आलिया भट्ट पहली बार जबरदस्त एक्शन करने वाली हैं। साल 2016 में रिलीज़ हुई फिल्म "डियर ज़िंदगी" में आलिया भट्ट और शाहरुख़ खान एक बार फिर साथ नज़र आएंगे। यह फ़िल्म अगस्त 2020 में रिलीज़ होगी।

Related News