पाकिस्तान भारी बारिश और ग्लेशियरों के पिघलने से अभूतपूर्व बाढ़ आई, जिसमें कम से कम 1,265 लोग मारे गए। विभिन्न पाकिस्तानी हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मदद की गुहार लगाई। बता दे की, सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट सामने आई है कि अनिल कपूर ने पाकिस्तान में आई बाढ़ के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया है।

अनिल कपूर ने पाकिस्तान में बाढ़ के लिए 5 करोड़ रुपये का दान दिया। यदि मैंने इसे भारत के किसी मंदिर को दे दिया होता तो क्या समस्या थी। ”अनिल कपूर ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी और इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पाकिस्तान के बाढ़ पीड़ितों की आर्थिक मदद की है। खबर आने के बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग इस पोस्ट के चलते आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. बाद में इन खबरों को झूठी करार दिया गया।

बता दे की, अभिनेत्री ने उसी नोट को साझा किया और आगे लिखा, 'पीड़ित कोई राष्ट्रीयता, जाति या धर्म नहीं जानता - उनके लिए यह दिखाने का इससे बेहतर समय नहीं है कि वे राष्ट्रवादी राजनीति से ऊपर उठ सकते हैं और पाकिस्तान में अपने प्रशंसकों की परवाह कर सकते हैं।

Related News