70 के दशक की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 1972 में फिल्म 'जूरत' से डेब्यू किया था, जिसके डायरेक्टर बीआर इशारा थे। हालांकि इससे पहले रीना रॉय ने बीआर इशारा की एक और फिल्म 'नई दुनिया नए लोग' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। लेकिन यह फिल्म एक साल बाद यानी 1973 में रिलीज हुई थी। वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार बीआर इशारा रीना रॉय से इतने नाराज हो गए कि एक्ट्रेस सेट पर ही रो पड़ीं।

फिल्म नए विश्व नए लोग में रीना रॉय के साथ डैनी डेन्जोंगपा भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म की शूटिंग बैंगलोर से करीब 50 मील दूर जंगल में हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहां फिल्म का एक सीन रेलवे लाइन के सामने शूट किया जाना था. बैकग्राउंड में ट्रेन के प्रस्थान के समय रीना को फिल्म के नायक सत्येन की आंखों में देखकर डायलॉग बोलना था। सीन शूट करने से पहले बीआर इशारा ने रीना को अपने पास बुलाया और सीन के बारे में समझाते हुए कहा कि वो इस सीन को एक टेक में शूट करना चाहते हैं, अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमें कल तक का इंतजार करना होगा, जिसकी वजह से खर्चा ज्यादा हो सकता है। .



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग शुरू हो गई थी, ट्रेन आ गई लेकिन रीना अपना डायलॉग भूल गई. इससे डायरेक्टर काफी नाराज हो गए और उन्होंने अपना सारा गुस्सा रीना पर निकाल लिया। इतनी डांट के बाद रीना को बहुत दुख हुआ और वह सेट पर ही रोने लगीं. हालांकि रीना रॉय ने इस सीन को अगले दिन एक टेक में शूट किया।

Related News