सलमान खान के शो में सुंबुल तौकीर की शानदार एंट्री होती है। बता दे की, लीविजन सोप ओपेरा इमली में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्धि पाने और प्रसिद्ध होने वाली अभिनेत्री अब बिग बॉस 16 के घर में दिखाई देंगी। सुंबुल एक चाका चक नृत्य करती है जो सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे में दिल चुरा लेती है। इमली मौजूद है, भले ही उसका चेहरा बनाना मुश्किल है क्योंकि फिल्म निर्माता रहस्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सुंबुल ने बिग बॉस 16 के घर में बिल्कुल इमली की तरह प्रवेश किया है क्योंकि वह अच्छी तरह से जानती है कि उसका चरित्र सबसे प्रिय है और चाहता है कि उसके प्रशंसक उसके चरित्र को एक बार फिर अनुभव करें। अभिनेत्री की इस प्रविष्टि ने निस्संदेह उनके प्रशंसकों को सुखद आश्चर्यचकित कर दिया है। शो में लीप के कारण इमली को छोड़ने वाली सुंबुल ने बिग बॉस 16 शो का हिस्सा होने के बारे में कुछ भी नहीं बताया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सुंबुल के साथ, फहमान कहन को भी शो में शामिल होने की अफवाह थी, मगर उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह बिग बॉस जैसी रियलिटी प्रतियोगिता के बजाय खतरों के खिलाड़ी में भाग लेना पसंद करती थीं। चुनौती वह है जिसे सुंबुल स्वीकार करने के लिए तैयार है।

अगर वह सफल होती रहती है, तो वह शो का ताज भी अपने घर ले सकती है, जिससे उसके लिए करियर के अधिक अवसर खुलेंगे। ऐसा लगता है कि यह देखने में एक मजेदार खेल होगा।

Related News