राखी सावंत निस्संदेह टेलीविजन उद्योग की सबसे विवादास्पद हस्तियों में से एक हैं, जिनकी देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह हाल ही में बिग बॉस 15 के घर से बेदखल होने के कारण चर्चा में रही हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में फोटोग्राफरों के एक समूह के साथ बातचीत की थी। क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब द ग्रेट खली द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बॉक्सिंग रिंग में एक पहलवान द्वारा उन पर बेरहमी से हमला किया गया था।

राखी ने कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के पंद्रहवें सीज़न में प्रवेश किया और राष्ट्रीय टेलीविजन पर पहले कभी न देखे गए अपने पति रितेश के चेहरे का भी खुलासा किया। उनके रिश्ते को लेकर काफी छानबीन की गई थी क्योंकि उनकी पूर्व पत्नी ने दावा किया था कि उसने शादी के दौरान मेरा शारीरिक शोषण किया। कुछ दर्शक रितेश द्वारा शो में राखी को सम्मान ना देने और कठोर शब्दों का इस्तेमाल करने के खिलाफ भी था।

वर्ष 2018 में, राखी सावंत उस समय चर्चा में थीं, जब उन्होंने ताऊ देवी स्टेडियम में द ग्रेट खली द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के लिए कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट, सीडब्ल्यूई में प्रस्तुति दी थी। कैच न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने उन्हें बताया कि राखी रिंग में डांस कर रही थी तभी एक महिला पहलवान ने उन्हें मौके पर ही चुनौती दे दी। राखी ने सीधे इनकार कर दिया और महिला से डांस में उसके साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए कहा।

जैसे ही डांस की लड़ाई चल रही थी, दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और इस दौरान महिला पहलवान ने राखी सावंत को उठाकर रिंग में फेंक दिया। द ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, उसे यह सुनिश्चित करने के लिए जीरकपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाना पड़ा कि वह ठीक है।

Related News