जब कभी आप या हम कामयाबी की उस मुकाम पर पहुंच जाते हैं जहां हमें जाना होता हैं, लेकिन इस कामयाबी के बाद हम अपने सर पर घमंड, ग्रुर पाल लेते हैं, लेकिन आज भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो बहुत बड़ा काम करके भी जमीन पर रहना पसंद करते हैं, ऐसे ही एक व्यक्ति हैं, फिल्म इंडस्ट्री से जी हॉ हम बात कर रहे हैँ, फिल्म निर्माता राम माधवानी की जिन्होने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपने हिट शो आर्या के दूसरे सीज़न में काम करते समय अपने पैरो पर ही थे, क्योंकि इसके पहले सीजन ने अच्छी कामयाबी पाई थी और हम दूसरे सीजन में फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे।

डिज्नी + हॉटस्टार सीरीज सुष्मिता सेन द्वारा मुख्य भूमिका में, माधवानी और संदीप मोदी द्वारा बनाई गई है। यह लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा पेनोज़ा रीमेक है।

आर्य-2 की कहानी आर्य सरीन (सेन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खुशहाल विवाहित महिला है, जिसकी दुनिया उलट हो जाती है जब उसके पति, फार्मा बैरन तेज सरीन (चंद्रचूर सिंह) की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। पहला सीज़न, जो जून 2020 में रिलीज़ हुआ था, कथा और प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी।

आगे बात करते हुए माधवानी ने कहा कि हम आर्या-2 बनाते सयम हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर थे, खासकर इसकी स्क्रिप्टिंग, शूटिंग, संपादन आदि के दौरान। जैसे, आप जो चुनाव करते हैं, आपको खुद से सवाल करना होगा, क्या यह सही है, क्या लोग इसे पसंद करेंगे? ये सभी चीजें संदेहास्पद हो जाती हैं, खासकर जब आप पर सफलता का ताज हो,"

आपको बता दू कि फिल्म निर्माण और जीवन में कुछ भी आसान नहीं है, सब कुछ एक संघर्ष है। COVID​​​​-19 कठिनाई थी, सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा था और इसके अलावा, सीज़न -2 में हमारे पास नए पात्र थे, इसलिए एकीकृत करने के लिए इसकी अपनी चुनौतियां थी,

आर्या को जबरदस्त प्रतिक्रिया और दर्शकों से अगले सीजन की मांग ने टीम को दूसरा भाग बनाने के लिए प्रेरित किया।

माधवानी ने कहा, "मैं प्रशंसकों से 'इस सीजन को देखने और इसे पसंद करने' के लिए कहूंगा, ताकि हमारे पास सीजन- 3 हो सके।"

सीज़न दो में, सेन आर्य सरीन की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, जो कि वह खुद को एक गंभीर, गहरे सफर में पाती है। पहले सीज़न की तरह, माधवानी ने कहा कि नया अध्याय फिर से आर्या को अपने परिवार के बीच नैतिक विकल्पों और संघर्षों के बीच फंसा हुआ दिखाएगा, इसके अलावा इसमें नए मोड़।

Related News