अभिनेता से फिल्म समीक्षक बने कमाल आर खान उर्फ ​​केआरके बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराने के बाद सुर्खियों में हैं। कानूनी लड़ाई के बारे में अभिनेता सक्रिय रूप से सोशल मीडिया पर अपने विचार रख रहे हैं। अपने हालिया ट्वीट्स में, केआरके ने गोविंदा को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया था, जिसके कारण फैंस \ ने यह मान लिया था कि यह अभिनेता गोविंदा है जिसके बारे में वह बात कर रहे हैं। चूंकि गोविंदा और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं, इसलिए यह झटका लगा कि हीरो नंबर 1 अभिनेता उनका समर्थन कर रहे हैं।

इस पर क्लैरीफिकेशन देते हुए , गोविंदा ने कहा, "मैंने केआरके का सपोर्ट करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टें पढ़ीं। मैं वर्षों से केआरके के कॉन्टैक्ट में नहीं हूं - कोई मीटिंग नहीं, कोई फोन कॉल नहीं, और कोई मैसेज नहीं। यह कोई दूसरा व्यक्ति हो सकता है जिसका नाम मुझसे मिलता जुलता हो। मुझे ट्वीट में टैग नहीं किया जा रहा है। वास्तव में, उन्होंने अतीत में मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में अनफिट बयान दिए थे और लिखा था।

अब, केआरके ने उसी पर प्रतिक्रिया दी है और स्पष्ट किया है कि वह अपने दोस्त गोविंदा के बारे में बात कर रहे थे न कि अभिनेता के बारे में। उन्होंने ट्वीट किया, "कृपया ध्यान दें श्री गोविंद अरुण आहूजा @govindaahuja21, मैंने आपको टैग नहीं किया क्योंकि मैं आपके बारे में बात नहीं कर रहा था। मैं अपने दोस्त के बारे में बात कर रहा था, जिसका असली नाम गोविंदा है। इसलिए अगर मीडिया के लोग इस बारे में खबरें बना रहे हैं तो मैं कुछ नहीं कर सकता।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "मैं तो अनिल कपूर को भी भाई बोलता हूं! रितेश और जूनियर बच्चन को भी भाई बोलता हूं! @iamsrk और @iHrithik को भी भाई ही बोलता हूं। पता नहीं ये मीडिया वाले केवल ट्वीट्स का गलत मतलब क्यों निकलते रहते हैं।"

इस गलतफहमी पर, सुपरस्टार गोविंदा ने कहा था, "मुझे सलमान और केआरके के बीच की सही समस्याओं के बारे में गहराई से पता भी नहीं है, लेकिन इस मामले में मेरा नाम घसीटा गया है। इसी तरह का प्रयास एक अन्य फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने भी किया था। दोनों प्रयास अभूतपूर्व महामारी के समय के बीच उपद्रव पैदा करने के उद्देश्य से एक एजेंडे की तरह प्रतीत होते हैं।

सलमान ने अपनी नई फिल्म "राधे" की रिलीज के बाद केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। केआरके ने दावा किया है कि यह मुकदमा फिल्म की उनकी समीक्षा का परिणाम था, जबकि सलमान की कानूनी टीम ने कहा कि मानहानि का मामला व्यक्तिगत हमलों के कारण किया गया है, विशेष रूप से केआरके ने स्टार के एनजीओ, बीइंग ह्यूमन के बारे में टिप्पणी की।

Related News