बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक, जो विभिन्न प्लेटफार्मों पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही है, अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने दिवंगत पिता डॉ अशोक चोपड़ा की जयंती पर उन्हें याद करते हुए बचपन की एक अनदेखी तस्वीर साझा की।

तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डैड। हमें आपकी याद आती है। रोज रोज।" उसने एक लाल दिल वाला इमोजी भी जोड़ा। उनके पति-गायक निक जोनास ने भी कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी डाला। अभिनेत्री अपने पिता के करीब थी, और उसका टैटू "डैडीज़ लिल गर्ल ..." सबूत के रूप में खड़ा है। प्रियंका के पिता भारतीय सेना में चिकित्सक थे।

जैसे ही पोस्ट लोगों की नजरों में आई, कई हस्तियों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। हिना खान, खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया में दिल गिरा दिया। एक फैन ने लिखा, "आपकी छोटी सी मुस्कान मजाक कर रही हो, बहुत कीमती हो।" एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "सबसे प्यारी तस्वीर, आपके पिताजी को स्वर्गीय जन्मदिन की शुभकामनाएं।" एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आप एक जैसे दिखते हैं।"

पिता की मृत्यु के बाद अभिनेत्री
पिता की मृत्यु के बाद एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे पिता की मृत्यु के आसपास, मैं बहुत गुस्से में थी। भगवान के साथ मेरा रिश्ता थोड़ा बदल गया। लेकिन साथ ही, मुझे ऐसा लगता है कि भगवान ने मुझे मोक्ष पाने में मदद की और इसमें से भी बाहर आओ। लेकिन उस समय, यह परीक्षण किया गया था। मैं हर मंदिर में गया था जहां जाना था। मैंने वहां जाने वाली हर प्रार्थना की। मैं हर भगवान या देवी से मिला, मुझे हर डॉक्टर से मिलने की जरूरत थी, मुझे हर डॉक्टर की जरूरत थी जाने के लिए। मैंने अपने पिताजी को सिंगापुर, न्यूयॉर्क, यूरोप, भारत, हर जगह, बस उनके जीवन को लम्बा करने के लिए जो कुछ भी कर सकता था, करने के लिए उड़ान भरी। यह एक ऐसी असहाय भावना है।"

Related News