सात साल पहले, होमी अदजानिया ने हमें फाइंडिंग फैनी में एक प्यारी सी कहानी दी, जिसमें दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया, अर्जुन कपूर, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर ने अभिनय किया, जिसमें रणवीर सिंह का एक प्यारा सा कैमियो था। वह स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म शायद कुछ ऐसी है जिसे सिनेमा प्रेमी कभी नहीं भूल पाएंगे। निर्देशक होमी अदजानिया और डिंपल कपाड़िया एक और प्रोजेक्ट के लिए फिर से मिल रहे हैं, इस बार एक फिल्म नहीं, बल्कि एक विचित्र, डार्क वेब सीरीज़ है।

होमी अदजानिया की 2014 की रिलीज़ फाइंडिंग फैनी में डिंपल कपाड़िया के साथ निर्देशक की टीम थी। अब, 7 साल बाद, होमी और डिंपल एक वेब श्रृंखला के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से सास बहू और कोकीन है। परियोजना से जुड़े एक अंदरूनी सूत्र से पता चलता है कि होमी वास्तव में डिंपल को श्रृंखला में कास्ट करने के लिए उत्सुक थे और जब उन्होंने उन्हें कहानी सुनाई, तो वह मिनटों में सहमत हो गईं।

माना जाता है कि यह श्रृंखला विचित्र, गहरी, बेहद मज़ेदार है और इसमें कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें नसीरुद्दीन शाह, ईशा तलवार, वरुण मित्रा, अंगिरा धर और अन्य शामिल हैं। अंदरूनी सूत्र कहते हैं, “होमी हमेशा से डिंपल कपाड़िया के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने उसे कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी में कास्ट किया। इस ओटीटी प्रोजेक्ट में उनके साथ फिर से काम करने में सक्षम होने के लिए वह वास्तव में रोमांचित हैं

सास बहू और कोकीन की शूटिंग इस समय जयपुर में की जा रही है और होमी ने पूरे शूट को एक लंबे शेड्यूल में पूरा करने की योजना बनाई है। अब डिंपल ओटीटी स्पेस में नई नहीं हैं। इस साल की शुरुआत में, हमने उन्हें अली अब्बास ज़फ़र की बहुचर्चित अमेज़न प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ तांडव में देखा था। सैफ अली खान, गुआहर खान, मोहम्मद जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर सहित अन्य सह-कलाकार, श्रृंखला ने अपनी रिलीज के बाद से कई विवादों में खुद को उलझा हुआ पाया।

Related News