Third party image reference

बिपाशा बसु बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो किसी न किसी विवाद को लेकर कई बार सुर्खियों का हिस्सा रह चुकी है। हालांकि अभिनेत्री काफी समय से बड़े परदे पर नजर नहीं आई है लेकिन बावजूद उसके वो चर्चा में बनी रहती है। हर कोई उनकी अदाओं का दिवाना है।

अभी हाल ही में बिपाशा बसु को पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुंबई में देखा गया था। लेकिन हैरानी की बात यह है कि अभिनेत्री इस बार बिना मेकअप के नजर आई और उनकी नो मेकअप की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई जो चंद मिनटो में ही इंटरनेट पर वायरल भी हो गई।

Third party image reference

अभिनेत्री बिपाशा बसु हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आती है और इस बार बिना मेकअप के भी वो काफी खूबसूरत नजर आई। हालांकि वो किसी से फोन पर बात करते हुए नजर आई। बिपाशा काफी खुश नजर आ रही थी। वही दूसरी तरफ अभिनेता और उनके पति करण सिंह ग्रोवर आइसक्रीम खाते हुए नजर आए।

Third party image reference

हालांकि ये पहली बार नहीं था जब बिपाशा को 'नो मेकअप लुक' में कैमरे में कैद किया गया था। अभिनेत्री को इससे पहले भी कई बार बिना मेकअप के देखा जा चुका है। बिपाशा बिना मेकअप के भी कंफर्टेबल रहती हैं और काफी सुंदर लगती है।

बिपाशा कैजुअल लुक में नजर आई, उन्होंने ब्लू टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए थे। अपने कैजुअल लुक के साथ बालों में बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने सिम्पल स्लीपर पहना था।

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी हाल ही में करण सिंह ग्रोवर की मूवी '3 देव' रिलीज हुई है। हालांकि मूवी को दर्शकों से कुछ अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

करण और बिपाशा शादी की शादी के बाद अक्सर अभिनेत्री के प्रेग्नेंट होने की भी खबरेें आती रहती हैं। हालांकि दोनों ही खबरों को खारिज करते है।

Related News