इंटरनेट डेस्क| अपने गानो की वजह से सुर्खियों में रहने वाली नेहा एक बार फिर सुर्खियों मे आ गई है। हाल ही में इस मशहूर सिंगर ने एक नयी कार (मर्सिडीज बेंज- एसयूवी GLS350) खरीदी है, जिसके बाद से ही वे सुर्खियों में छाई हुई है। इसकी जानकारी नेहा ने खुद अपने इंस्टा अकांउट पर दी है। अपनी गाड़ी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए वे लिखती है कि “छोटी सी लड़की की एक और बड़ी गाड़ी”। हांलाकि कार की चाबी लेते वक्त वे काफी खुख नजर आ रही है।

यूं तो इन सितारों के लिए इस तरह के गिफ्ट लेना और देना आम बात है। लेकिन नेहा की इस कार की कीमत आपको भी कर सकती है, सोचने पर मजबूर। बता दें कि इस कार की ऑनरोड कीमत 95.72 लाख रूपए से भी ज्यादा है, जबकि दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 81.90 लाख रूपए है। कार की कीमत को जान लोग तरह-तरह बाते कर रहे है। जिसकी वजह से ये सिंगर चर्चा का विषय बन गई।

इसके साथ ही नेहा की पर्सनल लाइफ में भी बहुत कुछ चल रहा है। हम आपको बता दें कि इन दिनों नेहा एक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही है। जिनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

हिमांश ने 2014 में ‘यारियां’ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की और इसी सेट पर दोनो की दोस्ती भी हो गई थी। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले हिमांश ने मास कम्युनिकेशन की डिग्री ली है।

बता दें कि टीवी पर इन दिनों नेहा के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ ने काफी धूम मचा रखी है। जिस पर हर कोई झूमता-गाता नजर आ रहा है।

Related News