प्रियंका चोपड़ा जोनास एक ग्लोबलआइकन हैं और इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता है। अपनी शान और अभिनय से बॉलीवुड पर राज करने के बाद, प्रियंका ने विदेश यात्रा की और विश्व स्तर पर एक सेंसेशन बन गई! अपनी फिल्मों के बावजूद, अभिनेत्री सभी के दिलों में एक खास जगह बनाने में कामयाब रही है और अपने विवादों के कारण सुर्खियां बटोरती है।

कम ही लोग जानते हैं कि कई मशहूर हस्तियां हैं जिनसे प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती है। इंडस्ट्री में हर कोई Peesee का दोस्त नहीं है और उनकी कैटफाइट इसका सबूत है।

उस समय का थ्रोबैक जब प्रियंका चोपड़ा ने 2017 में करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में भाग लिया था और शो के होस्ट से उन्हें कुछ हार्श कमेंट मिले। ऐसा तब हुआ जब केजेओ ने रैपिड-फायर राउंड शुरू किया और उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपनी लाइफ में वह विशेष काम किया है तो उन्हें कॉफी शॉट्स लेने चाहिए।

करण जौहर ने कहा, "हमने आपकी हॉलीवुड उपलब्धि के बारे में सब कुछ सुना है। आप हर रेड कार्पेट, हर टॉक शो में गए हैं। अब यहीं से शुरू होता है असली मजा। इसलिए हमने आपको काउच पर बुलाया है।"

उन्होंने आगे कहा- “बहुत हो गई तुम्हारी तारीफ। हो गया तुम्हारा ग्लोबल अचीवमेंट। हिंदी फिल्म अभिनेत्री हो, अपनी औकात में रहो।

करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के संबंध आपस में अच्छे नहीं थे। लेकिन बाद में दोनों ने सब कुछ पीछे छोड़ दिया और अच्छे दोस्त बन गए। 2012 में, केजेओ ने उसी के बारे में बात करते हुए ईटाइम्स को बताया था, “मैंने फोन उठाया और प्रेशर कुकर की तरह प्रतिक्रिया दी। तब मुझे एहसास हुआ कि यह ठीक नहीं था। मैंने उसे फोन किया और कहा कि मैं 40 साल का हो रहा हूं। मेरा उनके साथ अच्छा इमोशनल अटैचमेंट था। मैंने PeeCee के साथ कई गर्मजोशी भरे पल साझा किए हैं। चूंकि मैं बड़ा हूँ इसलिए मैंने मैच्योर होने का फैसला किया।"

Related News