करण जौहर की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों में होती है। करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। करण ने अपनी आत्मकथा अनसुटेबल बॉय में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इनके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।

करण ने ये तक कहा है कि मैं किसी लड़के के साथ भी बाहर जाने से डरता हूँ क्योकिं ना जाने लोग उसके साथ मेरा क्या रिश्ता जोड़ दें। करण ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासे किए थे। करण ने बताया था कि जब वे 26 के थे, तब उन्होंने पहली बार मैंने किसी से संबंध बनाया था। ये बात उस समय की है जब ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी। करण की निर्देशक के रूप में ये पहली फिल्म थी। रिलीज के बाद वह न्यू यॉर्क गए थे तब उन्होंने पहली बार संबंध बनाए थे।

हालांकि वे इसे गर्व के रूप में नहीं कहते हैं। करण ने अपनी किताब में खुलासा करते हुए लिखा था कि- इससे पहले मैं इंटिमेसी को लेकर एक्सपीरियंसलेस था। मुझे कोई जानकारी नहीं थी। जब मुझे पहली बार विदेश जाने का मौका मिला तो मैंने एक आला दर्जे की सेवा के बारे में सुना। ये मेरा फर्स्ट टाइम है और मैं यहाँ से भाग निकला। हिम्मत जुटाकर फिर दूसरी बार कोशिश की। फिर मैंने सोचा कि मैंने ऐसा क्यों किया क्योकिं मुझे इसमें आनंद भी नहीं आ रहा था। यह बिल्कुल मूर्खतापूर्ण था।

करण ने अपनी बायोग्राफी अनसुटेबल बॉय में अपने समलैंगिक होने को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, ‘हर कोई जानता है कि मेरा सेक्सुएल ओरिएंटेशन क्या है। मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं अगर इसके बारे में बोलूंगा, तो हो सकता है मुझे जेल भी जाना पड़ जाएगा।

करण ने बताया एक इंटरव्यू में मुझे और शाहरुख़ को लेकर भी सवाल किए गए कि उनका और मेरा क्या रिश्ता है? इसपर मुझे गुस्सा आ गया। तो मैंने सवाल पूछने वाले से कहा कि क्या आप अपने भाई के साथ सोते हैं? वे भड़क गए बोले- ये कैसा सवाल है? मैंने कहा- मैं भी तो यही सवाल पूछ रहा हूं ये कैसा सवाल है।

Related News