संजय दत्त ने रॉकी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसे उनके पिता सुनील दत्त ने डायरेक्ट किया था। जहां फिल्म ने संजय को एक लोकप्रिय स्टार के रूप में लॉन्च किया, वहीं अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि सेट पर उनके लिए चीजें आसान नहीं थीं।

सुपर डांसर चैप्टर 4 में दिखाई दिए और संजय ने खुलासा किया कि सुनील दत्त की अनुमति के बिना लंच ब्रेक लेने के लिए उन्होंने एक बार अभिनेता पर चिल्ला भी दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि वह रॉकी के सेट पर सुनील को 'सर' कहकर संबोधित करेंगे।

उन्होंने कहा- “रॉकी में काम करना एक कठिन काम था और खासकर इसलिए क्योकिं मेरे पिता निर्देशक थे। हम लंच ब्रेक नहीं लेते थे। एक बार उनके असिस्टेंट फारूक भाई आए और उन्होंने मुझसे कहा कि हमारे पास लंच ब्रेक नहीं है लेकिन मैं जा सकता हूं और कुछ खा सकता हूं। जब मैं खाना खा रहा था तो पिताजी शॉट लेकर तैयार थे और पूछा कि मैं कहाँ हूँ। फारूक भाई ने उनसे कहा कि मैं लंच के लिए गया था और मेरे पिताजी नाराज हो गए और उन्होंने मुझे तुरंत फोन करने के लिए कहा। वह मुझ पर चिल्लाने लगा, 'तुमसे किसने कहा कि तुम जाओ और लंच करो, क्या मैंने तुमसे कहा कि यह एक ब्रेक है?' उन्होंने कहा, 'ऐसा मत सोचो कि तुम सुनील दत्त के बेटे हो',

संजय दत्त ने आगे कहा कि"मैं उन्हें सेट पर 'सर' कहता था इसलिए मैंने उन्हें बताया कि फारूक सर ने मुझे लंच पर जाने के लिए कहा था और फिर जब उन्होंने फारूक भाई से पूछा तो उन्होंने इनकार कर दिया। फारूक कहने लगे, 'बच्चे इन दिनों परमिशन लेने के बारे में सोचते तक नहीं है और अपने मन की करना चाहते हैं। वह कहने लगे कि 'खाने से पहले आपको सुनील सर से पूछना चाहिए था, किसने कहा था कि बिना इजाज़त के खाओ', और मैं अपने मन में सोच रहा था कि, 'तुमने ही तो मुझसे कहा था कि तुम लंच कर सकते हो।"

अपनी शुरुआत के बाद से, संजय ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है। इनमें सड़क, नाम, साजन, खल नायक, वास्तव और मुन्ना भाई सीरीज शामिल हैं। संजय को आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में देखा गया था और पाइपलाइन में केजीएफ: चैप्टर 2 है।

Related News